रामलीला में रावण बने BJP विधायक ने कहा- सीता 'मेरी जान', विवाद

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

रामलीला में रावण बने BJP विधायक ने कहा- सीता 'मेरी जान', विवाद

देहरादून। रुद्रपुर से बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल एक बार फिर विवादों में आ गए हैं, लेकिन बार मुद्दा राजनीति का नहीं बल्कि रामायण का है। दरअसल, राजकुमार ठुकराल रुद्रपुर के इंदिरा कॉलोनी में आयोजित रामलीला में रावण की भूमिका निभा रहे थे। इस दौरान उन


रामलीला में रावण बने BJP विधायक ने कहा- सीता 'मेरी जान', विवाददेहरादून। रुद्रपुर से बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल एक बार फिर विवादों में आ गए हैं, लेकिन बार मुद्दा राजनीति का नहीं बल्कि रामायण का है। दरअसल, राजकुमार ठुकराल रुद्रपुर के इंदिरा कॉलोनी में आयोजित रामलीला में रावण की भूमिका निभा रहे थे।

इस दौरान उन्होंने 'सीता मेरी जान' कहकर संबोधित कर दिया। इसके बाद से उनके डायलॉग का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। उनके इस डायलॉग से हिंदू संतों और रामलीला के आयोजकों ने आपत्ति जताई है।


रविवार को मंच पर रामलीला में सीता अपहरण का दृश्य चल रहा था। इस दौरान रावण बने ठुकराल साधू का वेष धारण कर सीता का अपहरण करने पहुंचे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्‍होंने सीता से कहा 'आप बहुत जवान दिख रही हैं। तुम्‍हें देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि तुम कहीं की राजकुमारी हो।'

इसपर सीता बने युवक ने कहा 'जी भगवान, मेरा नाम सीता है।' 'सीता' के जवाब देने पर रावण बने ठुकराल ने कहा, 'सीता, मेरी जान।' उनके इतना कहते ही दर्शक भी हंस पड़े। हालांकि फिर भी बीजेपी विधायक ने अपना रोल जारी रखा।