खुशखबरी : Reliance Jio Celebration Pack की अवधि बढ़ी

 
खुशखबरी : Reliance Jio Celebration Pack की अवधि बढ़ीReliance Jio के प्राइम यूजर्स के लिए आए Jio Celebration Pack की अवधि बढ़ गई है। Reliance Jio Celebration Pack अब 2 फरवरी 2019 को एक्सपायर होगा। Jio Prime users को Jio Celebration Pack के अपने करेंट डेटा प्लान के अतिरिक्त 2GB डाटा प्रति दिन मिल रहा है।

हालांकि यह प्लान सिर्फ प्राइम यूजर्स के लिए है और इसे अलग से खरीदने का कोई विकल्प नहीं है। ऑनलाइन जियो की वेबसाइट पर भी यह पैक उपलब्ध नहीं है। तो चलिए जानते हैं कैसे आप चेक कर सकते हैं कि Jio Celebration Pack आपके पास है या नहीं।

Reliance Jio Celebration Pack सिर्फ Jio Prime users को अपने स्मार्टफोन की MyJio ऐप में मिलेगा। इसे चेक करने के लिए अपने स्मार्टफोन में MyJio में लॉगइन करें। लॉगइन करने के लिए अपना मोबाइल नंबर डालें और फिर ओटीपी सबमिट करें। MyJio ऐप में लॉगइन करने के बाद आप चेक कर सकते हैं Reliance Jio Celebration Pack का लाभ आपको मिल रहा है या नहीं। Reliance Jio Celebration Pack सिर्फ पांच दिनों के लिए लाया गया था। शुरू में इसकी वैलिडिटी 24 से 28 जनवरी तक की थी लेकिन अब इसे 2 फरवरी तक बढ़ा दिया गया है।

Jio Celebration Pack में कॉम्पलीमेंट्री डेटा से जुड़े फायदे मिलेंगे, लिहाजा इसमें वॉइस कॉल नहीं मिलेगी। वहीं, जियोफाई वायरलेस मोडेम में इस्तेमाल होने वाले मोबाइल नंबर भी इस सेलीब्रेशन पैक का लाभ उठाने के लिए योग्य होंगे। मगर इन नंबरों पर कॉलिंग संबंधी फायदे नहीं दिए जाएंगे। यह डेटा यूजर्स को उनके पहले से चले आ रहे प्रीपेड और पोस्टपेड सबस्क्रिप्शन पर अतिरिक्त पैक के रूप में मिलेगा।

From around the web