अपहरण की हुई युवती का शव मिलने से बवाल

 
अपहरण की हुई युवती का शव मिलने से बवालराकेश पांडेय, लखनऊ। लखीमपुर खीरी में कानून नही बल्कि दबंगो का राज है।यह हम नही बल्कि मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र में जो हुआ वो इस बात के प्रमाण है।

खेत से छात्रा किशोरी के क्षत विक्षत शव बरामद किया गया है।किशोरी पिछले 21 दिनों से गायब थी जिसका मुकदमा परिवार की मिन्नतों के बाद लापरवाह कोतवाल डीके सिंह ने दर्ज किया था।परिवार ने गाव के दो लोगो पर बहाने से अपहृत कर लेने का मुकदमा दर्ज कराने के बाद परिवार किशोरी की बरामदगी की गुहार लगा रहा था लेकिन सत्ता के करीबी कोतवाल की ठसक के आगे सनकी मिन्नते काम न की।अब इस किशोरी का शव ऐसा बरामद हुआ जिसने शव देखा वह सिहर उठा।

शव और आसपास का इलाका देख ऐसा मालूम होंटो है जैसे किशोरी को दौड़ा दौड़ा कर मार डाला गया हो आशंका इस बात की भी कि रेप के बाद हत्या की गई हो।कही पर कपड़े मील कही वहशियों द्वारा नोचे गए बाल बेदर्दी की कहानी बयां करने को काफी है।पुलिस की बेरहम कहानी यही नही थमती इसपर आरोप है कि गायब किशोरी के बाद पुलिस परिवार पर गायब करने का आरोप लगाती रही आरोपी पकड़ाभी गया लेकिन उसे छोड़ दिया गया और फिर क्या हुआ यह सामने है।

महिलाओ के साथ भयंकर अपराध का आलम तब है जब ज़िले की पुलिस मुखिया ही महिला है।फिलहाल आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद फरार है और पुलिस जाच में जुटी है।

From around the web