घंटे भर सचिवालय में घूमते रहे सचिन पायलट, लेकिन पसंद नहीं आया कोई भी ऑफिस

 
घंटे भर सचिवालय में घूमते रहे सचिन पायलट, लेकिन पसंद नहीं आया कोई भी ऑफिसराजस्थान में पांच साल के बाद कांग्रेस पार्टी की सरकार बनी है। कांग्रेस पार्टी ने मुख्यमंत्री पद के लिए अनुभवी नेता अशोक गहलोत को चुना है और राज्य में पांचवे डिप्टी सीएम के रूप में सचिन पायलट को अहम जिम्मेदारी सौंपी है।

वहीं अब कांग्रेसी नेता सचिन पायलट अपना ऑफिस देखने के लिए सचिवालय पहुंचे। बता दें, पायलट को अधिकारी ने फोन करके कहा था कि आपका ऑफिस तैयार है आप एक बार देखने के लिए आ जाइए। खबरों के मुताबिक जिस जगह पर पायलट का ऑफिस बनाया गया है वो पायलट को पसंद नहीं आई।

खबरों के मुताबिक सचिन पायलट के ऑफिस के लिए पूर्व मंत्री राजपाल सिंह शेखावत के कमरे को तैयार किया गया था, लेकिन पायलट पहले फ्लोर पर गैलरी देखकर ही वापस लौट गए। इसके बाद वो CMO ऑफिस पहुंचे जहां उन्होंने सबसे ज्यादा समय लगाया।

पायलट ने इस ऑफिस के एक-एक करके सभी फ्लोर को देखा। वहीं मंत्रालयिक भवन में सामानों को बिखरा हुआ देखने के बाद पायलट ने अधिकारियों से कहा, ‘ये क्या हाल बना रखा है।’ जिसपर अफसरों ने सफाई देते हुए कहा ‘यहां पर अभी काम चल रहा है इसलिए सामान बिखरा हुआ है’

From around the web