मोबाइल खो जाने से दुखी इस युवक ने जो किया सुनकर दंग रह जाएंगे आप!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

मोबाइल खो जाने से दुखी इस युवक ने जो किया सुनकर दंग रह जाएंगे आप!

ग्वालियर। एक युवक ने सिफ इसलिए अपनी जान दे दी कि उसका मोबाइल खो गया था। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। ग्वालियर ग्रामीण क्षेत्र के बिजौली थाना क्षेत्र के स्यावरी गांव में रहने वाले 23 साल का रामकृष्ण प्रजापति मेहनत मजदूरी का काम किया करता था और


मोबाइल खो जाने से दुखी इस युवक ने जो किया सुनकर दंग रह जाएंगे आप!ग्वालियर।  एक युवक ने सिफ इसलिए अपनी जान दे दी कि उसका मोबाइल खो गया था। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


ग्वालियर ग्रामीण क्षेत्र  के बिजौली थाना क्षेत्र के स्यावरी गांव में रहने वाले 23 साल का रामकृष्ण प्रजापति मेहनत मजदूरी का काम किया करता था और उसने पैसे जोड़कर 13 हजार रुपए कीमत का एक मोबाइल खरीदा था। लेकिन  बुधवार की सुबह मोबाइल खो गया जिसे लेकर वह काफी उदास था।

 परिवार के लोगों ने उसके मोबाइल को गांव में तलाशा लेकिन मोबाइल नहीं मिला। उसी रात उसने शराब पीकर घर के अंदर फांसी लगा ली। उसे फांसी पर लटकता देख परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

मृतक के परिजनों का कहना है कि उसका मोबाइल खो जाने पर वह काफी दुखी था जिसके वजह से उसने फांसी लगाई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।