अजहरुद्दीन के बेटे की दुल्हन बनेंगी सानिया मिर्जा की बहन अनम

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

अजहरुद्दीन के बेटे की दुल्हन बनेंगी सानिया मिर्जा की बहन अनम

नई दिल्ली। टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा जल्द ही टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे मोहम्मद असद की दुल्हन बनेंगी. लंबे समय से चली आ रहीं दोनों की शादी की अफवाहों को अब खुद सानिया मिर्जा ने स्वीकार किया है। उन्होंने इ


अजहरुद्दीन के बेटे की दुल्हन बनेंगी सानिया मिर्जा की बहन अनम
नई दिल्ली। टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा जल्द ही टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे मोहम्मद असद की दुल्हन बनेंगी. लंबे समय से चली आ रहीं दोनों की शादी की अफवाहों को अब खुद सानिया मिर्जा ने स्वीकार किया है।

उन्होंने इस बात की पुष्टि कर दी है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, सानिया मिर्जा ने कहा है, 'अनम दिसंबर में शादी कर रहीं हैं. हम हाल ही में पेरिस में बैचलर पार्टी मनाकर लौटे हैं और हम बेहद उत्साहित हैं.' सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा पेशे से फैशन स्टाइलिस्ट हैं।

दरअसल, अनम मिर्जा ने सोशल मीडिया पर मोहम्मद असद के साथ एक फोटो साझा की थी, जिसके कैप्‍शन में उन्होंने लिखा था, 'फैमिली'. इसके बाद से ही दोनों की शादी की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया था. अब इसका खुलासा करते हुए सानिया मिर्जा ने कहा है कि अनम एक अच्छे लड़के के साथ शादी कर रही हैं. उनका नाम असद है और वह मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे हैं. हम सभी इस शादी को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

सानिया मिर्जा ने दोनों की शादी की तारीख का तो जिक्र नहीं किया, लेकिन इतना जरूर कहा है कि शादी इसी साल दिसंबर में होगी।