बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख पिता ने जमकर की युवक की धुनाई

 
बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख पिता ने जमकर की युवक की धुनाईरायबरेली।  जिले के शिवगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में बेटी को एक युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर बौखलाए लड़की के पिता ने युवक पर हमला बोल दिया।

उसने युवक की जमकर पिटाई की जिसमें वह घायल हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल भर्ती कराया जबकि लड़की को थाने लाकर पूछताछ में जुटी हुई है।

जिले में शिवगढ़ थाना क्षेत्र के नारायनपुर गांव में देर शाम अपने ही घर पर बेटी को पड़ोस के युवक विजय के साथ आपत्तिजनक हालत में देख युवती के पिता ने प्रेमी पर हमला करके घायल कर डाला।

शोर शराबा सुनकर ग्रामीण वहां पहुंच गए। इतने में किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता को हिरासत में लेकर जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है।


पुलिस का कहना है कि युवक लड़की के घर में बलात्कार करने की नियत से गया था। जब घर वालों ने देख लिया तो युवक वहां से भागने की कोशिश कर रहा था। घरवालों ने उसे पकड़ कर लाठी डंडो से पीटा है। अधिकारियों का कहना है कि पुलिस जांच कर रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

From around the web