राम मंदिर पर शाहनवाज़ हुसैन ने दिया बड़ा बयान

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

राम मंदिर पर शाहनवाज़ हुसैन ने दिया बड़ा बयान

BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान विधानसभा के चुनाव में भाजपा की ही जीत होगी। जानकारी के अनुसार बता दें कि उन्होंने कहा कि काम करने वाले को कौन छोड़ेगा? वहीं राम मंदिर के मुद्दे पर उन्होंने कहा


राम मंदिर पर शाहनवाज़ हुसैन ने दिया बड़ा बयानBJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान विधानसभा के चुनाव में भाजपा की ही जीत होगी।

जानकारी के अनुसार बता दें कि उन्होंने कहा कि काम करने वाले को कौन छोड़ेगा? वहीं राम मंदिर के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि मामला अदालत में है और समाज का हर वर्ग चाहता है कि इसका हल निकले। इसके साथ ही शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पाकिस्तान ने खुद को आईएसआईएस जैसा बनाकर रखा हुआ है। जब तक वह आतंकवाद से तौबा नहीं कर लेता, तब तक उससे क्या बातचीत होगी।

वहीं बता दें कि देहरादून के रायपुर स्थित स्टेडियम में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए हुसैन ने मीडियाकर्मियों से कहा कि पाकिस्तान का पेशा ही आतंकवाद है और विश्वभर में पाकिस्तान को एक आतंकी देश के रूप में जाना जाता है।

लिहाजा उसे अपना नाम बदलकर आतंकिस्तान कर लेना चाहिए। इसके अलावा भाजपा नेता ने कहा कि धमाकों के बीच पाकिस्तान से कोई बातचीत नहीं हो सकती। गौरतलब है कि हाल ही में मध्यप्रदेश में चुनाव संपन्न हुआ है। वहीं देहरादून में आयोजित ताइक्वांडो प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि पधारे पूर्व केंद्रीय मंत्री ने मीडिया से बातचीत में कहा कि देश की सवा सौ करोड़ जनता प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़ी है।

इसके अलावा छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव पर उन्होंने कहा कि भाजपा भारी बहुमत के साथ जीत दर्ज करेगी। कांग्रेस के पास वहां कोई मुद्दा नहीं है। वह विरोध की सियासत कर रही है, जबकि जनता विकास चाहती है। केंद्र की मोदी सरकार और राज्यों की भाजपा शासित सरकारों ने देश और प्रदेश के विकास के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं चलाईं, जिनका करोड़ों देशवासियों को लाभ मिल रहा है।