शत्रुघ्न सिन्हा ने सुनाया किस्सा- पत्नी को भी बहन जी कह वोट मांगने लगते थे मदन लाल खुराना

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

शत्रुघ्न सिन्हा ने सुनाया किस्सा- पत्नी को भी बहन जी कह वोट मांगने लगते थे मदन लाल खुराना

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता रह चुके भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा रविवार को कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। यहां उन्होंने अपने निजी और सार्वजनिक जीवन से जुड़े कई किस्से साझा किये। शो के स्थायी मेहमान नवजोत सिंह सिद्धू भी वहां


शत्रुघ्न सिन्हा ने सुनाया किस्सा- पत्नी को भी बहन जी कह वोट मांगने लगते थे मदन लाल खुरानाहिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता रह चुके भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा रविवार को कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। यहां उन्होंने अपने निजी और सार्वजनिक जीवन से जुड़े कई किस्से साझा किये। शो के स्थायी मेहमान नवजोत सिंह सिद्धू भी वहां मौजूद थे।

बता दें कि सिद्धू और शत्रुघ्न सिन्हा लम्बे समय तक एक ही पार्टी में थे। भारतीय जनता पार्टी के साथ राजनीतिक सफर शुरू करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने हाल ही में कांग्रेस की सदस्यता ले ली है। वहीं शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी में रहते हुए बगावती तेवर अपनाए हुए हैं।

कई मौकों पर सिन्हा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी की सार्वजनिक मुखालफत कर चुके हैं। फिलहाल वह बीजेपी के सांसद औऱ सदस्य बने हुए हैं। हालांकि इस बात की चर्चा भी है कि शत्रुघ्न सिन्हा 2019 का लोकसभा चुनाव किसी और पार्टी के टिकट पर लड़ सकते हैं।

कपिल के शो में शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी शादी की बातों को शेयर कि। सिन्हा ने मजाकिये लहजे में बताया कि रिश्ते में कैसे पत्नी को झेलना पड़ता है। शत्रुघ्न सिन्हा ने ये भी बताया कि अमिताभ बच्चन ने कपिल शर्मा को भी ये मूल मंत्र दिया है कि दिन में तीन बार पत्नी को सॉरी-सॉरी कहा करो। जीवन में झेलने का बहुत महत्व है। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सिन्हा ने दिवंगत बीजेपी नेता मदनलाल खुराना से जुड़ा एक किस्सा भी सुनाया।

उन्होंने कहा कि एक बार खुराना जी ने मुझे बताया था कि चुनाव प्रचार के दौरान हालत बेहद खराब हो जाती है। इतनी खराब हो जाती है कि कई बार जब मैं घर पर आता हूं..अपनी पत्नी को देखता हूं तो उनसे ही कहने लगता हूं कि बहन जी अपना वोट और सपोर्ट मुझे ही देना।

ये किस्सा सुन कपिल शर्मा ने भी नवजोत सिंह सिद्धू के मजे लेते हुए एक बात शेयर की। कपिल ने कहा कि, ‘सिद्धू जी ने उन्हें बताया था कि चुनवा के दौरान वाकई हालत बेहद खराब हो जाती है। वो तो सोते भी हाथ जोड़कर ही थे कि सुबह उठते ही प्रचार के लिए निकल पड़ेंगे।’

शो में हंसी मजाक के बीच शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी पूनम ने अपने कई निजी किस्से सुनाए। जैसे पहली मुलाकात कब और कहां हुई। कैसे बातचीत शुरु हुई फिर कैसे प्यार हुआ और बात शादी तक पहुंची।