शत्रुघ्न सिन्हा की राहुल गांधी से अहम मुलाकात

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

शत्रुघ्न सिन्हा की राहुल गांधी से अहम मुलाकात

नई दिल्ली। भाजपा के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का कांग्रेस में शामिल होना फिलहाल टल गया है। वह गुरुवार को कांग्रेस में शामिल होने वाले थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। खबर आ रही है कि वह 6 अप्रैल को कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। वहीं, तमाम कयासों के बीच आज


शत्रुघ्न सिन्हा की राहुल गांधी से अहम मुलाकातनई दिल्ली। भाजपा के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का कांग्रेस में शामिल होना फिलहाल टल गया है। वह गुरुवार को कांग्रेस में शामिल होने वाले थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। खबर आ रही है कि वह 6 अप्रैल को कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। वहीं, तमाम कयासों के बीच आज सिन्हा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से भी मुलाकात की।
इस मुलाकात के बाद उन्होंने कहा, हमारी मुलाकात बेहद सार्थक रही, उन्होंने मेरी हौसला-अफजाई की। जिस तरह पार्टी ने मुझे सालों प्रताडि़त किया, जुल्मोंसितम का मैं शिकार रहा, जिस तरह मैंने इसका सामना किया, ये उन्हें सराहनीय और प्रशंसनीय लगा। इसलिए उनका आभार प्रकट करता हूं। वो देश के चहेते नेता हैं। नेहरू-गांधी परिवार का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं। उन्हें नेशन बिल्डर मानता हूं। मैंने सरकार की खराब नीतियों की आलोचना की इसलिए मुझे प्रताडि़त किया गया। सिन्हा ने कहा कि जल्द ही कांग्रेस में शामिल होने जा रहा हूं, नवरात्र के बाद अच्छी खबर मिलेगी। इस मुलाकात से पहले सिन्हा ने चुनाव लडने के बारे में बताया कि वह कई बार कह चुके हैं कि सिचुएशन कोई भी हो, लोकेशन वही होगी। इससे पहले आज कांग्रेस नेता आरके आनंद का बयान सामने आया था। उन्होंने कहा कि दोपहर दो बजे के बाद सिन्हा कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा की सीट को लेकर कोई दिक्कत नहीं है। बस थोड़ी देर हो रही है। जानकारी थी कि शत्रुघ्न सिन्हा 28 मार्च को कांग्रेस का हाथ थामेंगे। इस बार भाजपा ने पटना साहिब से उनका टिकट काट दिया है। चर्चा है कि कांग्रेस उन्हें पटना साहिब सीट से अपना उम्मीदवार बना सकती है। इस सीट से वह लगातार दो बार भाजपा के टिकट पर जीत चुके हैं। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को पटना साहिब से टिकट दिया गया है।