शौहर ने कहा तलाक-तलाक-तलाक, बीवी ने भरी पंचायत में जड़ा थप्पड़

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

शौहर ने कहा तलाक-तलाक-तलाक, बीवी ने भरी पंचायत में जड़ा थप्पड़

पटना। भरी पंचायत में पति ने तलाक-तलाक-तलाक कहा जिससे गुस्से में आई पत्नी ने पति को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद पति ने भी पत्नी को तमाचा मार दिया। बता दें कि मुजफ्फरपुर के सरैया थाना के बसैठा बाजार में एक शख्स ने अपनी पत्नी से तलाक के लिए पंचायत बुलाई


शौहर ने कहा तलाक-तलाक-तलाक, बीवी ने भरी पंचायत में जड़ा थप्पड़पटना। भरी पंचायत में पति ने तलाक-तलाक-तलाक कहा जिससे गुस्से में आई पत्नी ने पति को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद पति ने भी पत्नी को तमाचा मार दिया।


बता दें कि मुजफ्फरपुर के सरैया थाना के बसैठा बाजार में एक शख्स ने अपनी पत्नी से तलाक के लिए पंचायत बुलाई थी। पंचायत युवक के समझा रहे थे कि वह पत्नी को तलाक न दे। लेकिन वह नहीं माना और पंचों के सामने ही पत्नी को तलाक-तलाक-तलाक कहा। इससे उसकी बीबी गुस्सा हो गई और फिर कुर्सी से फौरन उठते ही पति को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

इसपर पति ने भी आव देखा न ताव पत्नी को जोरदार तमाचा मार दिया। बताया जा रहा है कि साहेबगंज थानाक्षेत्र के धरहारा के रहने वाले मोहम्मद दुलारे और सरैया के बसंत पट्टी की रहने वाली सोनी खातून की दो वर्ष पूर्व लव मैरिज हुआ था।

हालांकि शादी के दो महीने बाद ही दोनों में झगड़ा शुरु हो गया, जिससे दोनों के परिजन भी परेशान हो गए। इसी को लेकर दोनों के परिवार वालों ने शुक्रवार को पंचायत बुलाई थी। पंचायत ने दोनों के बीच समझौता कराने का प्रयास किया। लेकिन पति अपने जिद पर अड़ा रहा।

जिसके बाद यह थप्पड़ कांड पंचायत के सामने ही हो गया। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।