शादी का झांसा देकर 10वीं की छात्रा से 7 दिनों तक किया रेप

 
शादी का झांसा देकर 10वीं की छात्रा से 7 दिनों तक किया रेपलुधियाना। पंजाब के लुधियाना में दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक नाबालिग लड़की से सात दिनों तक रेप का मामला सामने आया है। हालांकि अब पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बता दें कि पंजाब के लुधियाना में दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक लड़की को शादी का झांसा देकर पहले युवक ने भगाया और फिर सात दिनों तक उसके साथ रेप जैसे घिनौने वारदात को अंजाम दिया। जब किसी तरह से आरोपी युवक के चंगुल से पीड़िता भागने में कामयाब हुई तो मामले को खुलासा हुआ।

पीड़िता के परिवार वालों ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि 28 दिसंबर को उसकी बेटी पढ़ाई करने के लिए स्कूल गई, लेकिन उसके बाद घर वापस नहीं आई। काफी तलाश करने के बाद भी कुछ पता नहीं चला। इसके बाद इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई। लेकिन बीते चार जनवरी को उसकी बेटी वापस घर लौट आई। बता दें कि पीड़िता ने घर लौटने के बाद सभी घटनाक्रम अपने परिवार वालों को बताया। पीड़िता ने बताया कि साजन नामक युवक ने उसे शादी का झांसा देकर स्कूल से ही भगाकर ले गया।

आरोपी ने उसे कीरतपुर साहिब के नजदीक एक गांव में ले गया। वहां पर उसे बंधक बनाकर रखा गया और सात दिनों तक उसके साथ घिनौना काम किया। इसके बाद पीड़ित परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस ने खासी कलां के रहने वाले आरोपित साजन के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश करनी शुरू कर दी है।

From around the web