शीला दीक्षित के बेटे संदीप दीक्षित का पीसी चाको पर गंभीर आरोप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

शीला दीक्षित के बेटे संदीप दीक्षित का पीसी चाको पर गंभीर आरोप

दिल्ली कांग्रेस में पिछले कुछ महीनों से जारी कलह खुलकर सामने आ गई है। कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने आरोप लगाया है कि उनकी मां की मौत दिल्ली प्रभारी पीसी चाको के मानसिक उत्पीड़न की वजह से हुई है। ख़बरों के अनुसार संदीप दीक्षित ने चाको को लीगल नोटिस भ


शीला दीक्षित के बेटे संदीप दीक्षित का पीसी चाको पर गंभीर आरोपदिल्ली कांग्रेस में पिछले कुछ महीनों से जारी कलह खुलकर सामने आ गई है। कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने आरोप लगाया है कि उनकी मां की मौत दिल्ली प्रभारी पीसी चाको के मानसिक उत्पीड़न की वजह से हुई है।

ख़बरों के अनुसार संदीप दीक्षित ने चाको को लीगल नोटिस भेज माफी की मांग की है अन्यथा कानूनी कार्यवाही की चेतावनी दी है। संदीप दीक्षित के इस आरोप पर घमासान मच गया है। संदीप दीक्षित ने माना कि उन्होंने चाको को चिट्ठी लिखी है।


आपको बता दें कि दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का निधन इसी साल 20 जुलाई को हुआ था। मौत के समय वो दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर थी। उस वक्त दिल्ली के प्रभारी पीसी चाको थे। निधन से कुछ दिनों पहले उनके और पीसी चाको के बीच दिल्ली कांग्रेस के कामकाज को लेकर विवाद चल रहा था।