भ्रष्‍टाचार में लिप्‍त थे शिवपाल, BJP की बी टीम है समाजवादी सेक्‍युलर मोर्चा : सपा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

भ्रष्‍टाचार में लिप्‍त थे शिवपाल, BJP की बी टीम है समाजवादी सेक्‍युलर मोर्चा : सपा

लखनऊ। समाजवादी सेक्युलर मोर्चे का गठन करने वाले शिवपाल यादव पर अब समाजवादी पार्टी ने निशाना साधा है। पार्टी के प्रवक्ता तेज नारायण पांडे उर्फ पवन पांडे ने आरोप लगाया है कि यूपी में जब अखिलेश यादव की सरकार थी तब शिवपाल यादव 'बड़े स्तर के भ्रष्टाचार'


भ्रष्‍टाचार में लिप्‍त थे शिवपाल, BJP की बी टीम है समाजवादी सेक्‍युलर मोर्चा : सपालखनऊ। समाजवादी सेक्‍युलर मोर्चे का गठन करने वाले शिवपाल यादव पर अब समाजवादी पार्टी ने निशाना साधा है। पार्टी के प्रवक्‍ता तेज नारायण पांडे उर्फ पवन पांडे ने आरोप लगाया है कि यूपी में जब अखिलेश यादव की सरकार थी तब शिवपाल यादव 'बड़े स्‍तर के भ्रष्‍टाचार' में लिप्‍त थे।

बता दें कि तेज नारायण पांडे समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के बेहद करीबी माने जाते हैं। तेज नारायण पांडे ने आरोप लगाया कि शिवपाल का सेक्‍युलर मोर्चा बीजेपी की 'बी टीम' है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्‍होंने कहा, 'जब अखिलेश जी को अपने चाचा शिवपाल यादव के भ्रष्‍टाचार के बारे में पता चला तब उन्‍होंने उनका मलाईदार विभाग छीन लिया।' एसपी प्रवक्‍ता ने मांग की कि शिवपाल यादव अपनी संपत्ति और बिजनस इन्‍वेस्‍टमेंट का खुलासा करें।