मोदी की थोथी घोषणाएं शिवराज दोहराते हैं : राहुल गांधी

 
मोदी की थोथी घोषणाएं शिवराज दोहराते हैं : राहुल गांधीकांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने यहां सोमवार को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थोथी घोषणाएं करते हैं और शिवराज उसे दोहराते हैं, शिवराज तो 'घोषणा मशीन' बन गए हैं। राहुल ने राजधानी भोपाल में रोड शो किया और उसके बाद भेल के दशहरा मैदान में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

केंद्र और प्रदेश सरकार पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा, "मध्यप्रदेश किसान आत्महत्या, दुष्कर्म, बेरोजगारी में नंबर एक पर है, मगर शिवराज घोषणाओं पर घोषणाएं किए जा रहे हैं। जिस तरह क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को रन मशीन कहा जाता था, ठीक उसी तरह शिवराज घोषणा मशीन बन गए हैं। अब तक 21,000 घोषणाएं कर चुके हैं।"

व्यापम घोटाले का जिक्र करते हुए राहुल गांधी ने कहा, "व्यापम ने शिक्षा व्यवस्था को चौपट कर दिया। इस घोटाले से जुड़े 50 लोगों की हत्या हुई, ई-टेंडरिंग घोटाला हुआ। फिर घोटालों का सिलसिला चल पड़ा। राज्य में कांग्रेस की सरकार आने पर व्यापम और ई-टेंडरिंग घोटाले के आरोपियों को हम विजय माल्या की तरह भागने नहीं देंगे।"

From around the web