इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं छोटे ओवैसी

 
इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं छोटे ओवैसीअपने भड़काऊ भाषणों से हैदराबाद के चुनावी मैदान में दहाड़ने वाले अकबरुद्दीन ओवैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं जो प्राणघातक है। उनके शरीर का सबसे महत्वपूर्ण अंग खराब हो चुका है। ये राज खुद अकबरुद्दीन ने तेलंगाना चुनाव प्रचार के दौरान खोला था।

मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एमआईएम) नेता अकबरुद्दीन ओवैसी को हाल ही में अचानक जुबिली हिल्स के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था। उनकी हालत काफी खराब हो गई थी। उनको पेट में अचानक बहुत तेज दर्द हुआ था। इसके बाद डॉक्टरों की टीम ने उनका गहन परीक्षण किया। 22 दिसंबर को उनको डिस्चार्ज कर दिया गया है।

3 दिसंबर को हैदराबाद के याकूतपुरा में तेलंगाना चुनाव से जुड़ी रैली में ओवैसी ने अपनी बीमारी का बड़ा राज खुद खोला था। उन्होंने बताया था कि उनकी किडनियां खराब हो गई हैं। ओवैसी का कहना था कि चिकित्सकों ने उनको डायलिसिस का दबाव डाला था। ओवैसी का कहना था कि उनकी सेहत लगातार गिर रही है औऱ हो सकता है कि ये उनका आखिरी चुनाव हो।

ओवैसी की किडनियां खराब होने की बड़ी वजह उनके ऊपर हुआ हमला है। साल 2011 में अकबरुद्दीन ओवैसी के ऊपर बड़ा ह’मला हुआ था। 30 अप्रैल 2011 को उन पर गो’ली चला’ई गई थी और उनके पेट में चा’कू मा’र दिया गया था। वो हमले में बच तो गए लेकिन उसके बाद से ही उनकी किडनियों में समस्या आ गई थी। इसके अलावा उनको पेट में भी दिक्कत हो जाती है साथ ही साथ वो पेशाब भी बड़ी मुश्किल से कर पाते हैं।  उनको बार बार अस्पताल में भर्ती होना पड़ता है।

From around the web