बेटे ने चढ़ाई मां की बलि, खून पीने के बाद शरीर के टुकड़े कर डाले

 
बेटे ने चढ़ाई मां की बलि, खून पीने के बाद शरीर के टुकड़े कर डालेछत्तीसगढ़ के कोरबा में बेटे द्वारा अपनी मां की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि हत्यारोपी बेटे ने सपने में देखा कि उसकी मां ही पिता व छोटे भाई की मौत की जिम्मेदार है। जिस कारण उसने धारदार हथियार से अपनी मां की हत्या कर दी।

बता दें कि कुछ साल पहले ही हत्यारोपी के पिता और छोटे भाई की मौत हुई थी जिसके बाद से वह तंत्र-मंत्र के चक्कर में पड़ गया था। फिलहाल वह अभी फरार चल रहा है। पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है।

क्या है मामला- बता दें कि रामाकछार गांव का 25 वर्षीय दिलीप लाल अपनी 50 वर्षीय मां सुमरिया बाई के साथ रहता था। उसके छोटे भाई और पिता की मौत कुछ साल पहले हुई थी। बताया जा रहा है कि उसके बाद दिलीप तंत्र-मंत्र के चक्कर में पड़ गया था यही नहीं उसने घर में ही एक जगह साधना स्थली बना ली थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 31 दिसंबर 2018 को सुबह करीब 10.30 बजे उसने मां सुमरिया की घर पर ही धारदार हथियार (बसुली) से हत्या कर दी और फिर शव से जमीन पर बह रहा खून पीने लगा। बताया जा रहा है कि दिलीप ने हत्या इसलिए की थी क्योंकि उसने सपने में देखा था मां ही पिता व छोटे भाई की मौत की जिम्मेदार है और वह उसके लिए अपशगुनी थी।

From around the web