'पाकिस्तानी' वाले बयान को लेकर सोनाली फोगाट ने मांगी माफी!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

'पाकिस्तानी' वाले बयान को लेकर सोनाली फोगाट ने मांगी माफी!

हिसार। आदमपुर विधानसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार व टिकटॉक पर चर्चा बटोरने वालीं सोनाली फोगाट एक बार फिर चर्चाओं में है। इस बार वजह है उनका बयान। दरअसल, सोनाली ने एक जनसभा के दौरान 'भारत माता की जय' ना बोलने वालों को 'पाकिस्तानी' कह दिया है। उनके इस


'पाकिस्तानी' वाले बयान को लेकर सोनाली फोगाट ने मांगी माफी!हिसार। आदमपुर विधानसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार व टिकटॉक पर चर्चा बटोरने वालीं सोनाली फोगाट एक बार फिर चर्चाओं में है। इस बार वजह है उनका बयान।

दरअसल, सोनाली ने एक जनसभा के दौरान 'भारत माता की जय' ना बोलने वालों को 'पाकिस्तानी' कह दिया है। उनके इस बयान के बाद विवाद हो गया। अब उन्होंने एक वीडियो जारी कर अपने बयान पर खेद जताया और माफी मांगी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिसार जिले की आदमपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहीं सोनाली फोगाट मंगलवार को बालसमंद में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने लोगों से भारत माता की जय बोलने को कहा।

जब कुछ लोगों ने ऐसा नहीं किया तो वह भड़क गईं और कहने लगीं कि पाकिस्तान से आए हो क्या? इतना ही नहीं सोनाली फोगाट ने यह भी कहा कि जो भारत माता की जय नहीं बोल पाए उनका वोट किसी काम का नहीं है। बता दें कि सोनाली फोगाट के इस बयान के बाद विवाद हो गया है।