जलनरहित माहवारी के लिए सोफी ने भारत का पहला कूल नैपकिन किया पेश

 
जलनरहित माहवारी के लिए सोफी ने भारत का पहला कूल नैपकिन किया पेश
नई दिल्ली। यूनिचार्म के अग्रणी फेमिनीन हाईज़ीन ब्रांड, सोफी ने भारत में कूल सैनिटरी नैपकिन सोफीकूल पेश किया है। इस पैड में क्रांतिकारीकूलपैड टेक्नॉलॉजी है जो जलन रहित माहवारी के लिए ठंडेपन का अहसास देती है यह ब्रांड अपने ग्राहकों को इनोवेटिव समाधान प्रदान करने में यकीन करता हैताकि उन्हें माहवारी के दौरान भी अपने सपनों की ओर बढ़ने में मदद मिले।

 बदलती जीवनशैली के साथ युवा लड़कियों में अपनी माहवारी के दौरान स्वच्छता के प्रति जागरुकता बढ़ रही है और वो अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिएउन्नत उत्पाद चाहती हैं।सोफी की शोध के अनुसार 68 प्रतिशत  ग्राहकों को माहवारी के दौरान अपने सैनिटरी नैपकिन्स से जलन का अहसास होता है। वो ऐसे उत्पाद चाहती हैं जिनसेउन्हें इस जलन नमी और गर्मी से छुटकारा मिले। इसे महिलाओं की सबसे बड़ी जरूरत माना और नया उत्पाद सोफी कूल लॉन्च किया जो महिलाओं कोजलन रहित माहवारी के लिए ठंडेपन का अहसास देता है।

 इसमें डीप एब्ज़ॉर्बेंट शीट है जो कूलपैड टेक्नॉलॉजी के अद्वितीय इनोवेशन के साथ लीकेज रोकती है और लंबा चलने वाला कूलिंग इफेक्ट प्रदान करती है। इसनए लॉन्च के साथ सोफी लीकेज एवं जलनमुक्त माहवारी की फंक्शनल एवं भावनात्मक जरूरत की कमी को पूरा करना चाहता है। इसमें कूल वाटर फ्रैग्रेंस है जोलंबे समय तक ताजगी का अहसास देती है।

 सोफी ने कीप इट कूल अभियान का अनावरण किया जो इसने भूमि पेडनेकर, बरखा सिंह और नम्रता पुरोहित के साथ डिजिटल फिल्मों की श्रृंखला के साथ लॉन्चकिया। यह अभियान महिलाओं के दैनिक जीवन के छोटे छोटे लम्हों को प्रदर्शित करता है और दिखाता है कि सोफी किस प्रकार उन्हें माहवारी के वक्त ठंडेपन काअहसास देकर सुकून प्रदान करता है।

 युजी इकेडा, मार्केटिंग डायरेक्टर, यूनिचार्म इंडिया ने कहा "ब्रांड के रूप में हमने ग्राहकों और उनकी जरूरतों को समझने में निवेश किया है। हमारी शोध प्रदर्शितकरती है कि माहवारी के दौरान जलन का मुख्य कारण चिपचिपापन, खुजली और पसीना होते हैं। इन समस्याओं को संबोधित करने और महिलाओं कोजलनरहित माहवारी प्रदान करने के लिए हमने सोफी कूल का लॉन्च किया, जो लंबे समय तक हल्के ठंडेपन का अहसास और सुकून प्रदान करता है। सोफी कूलऐसा उत्पाद है, जो न केवल महिलाओं को माहवारी के दौरान सुकून प्रदान करता है बल्कि उन्हें अपने सपने और महत्वाकांक्षाएं पूरी करने में भी मदद करता है।"

From around the web