सपा-बसपा गठबंधन ने मुसलमानों का वोट नुकसान होने से बचा लिया : आज़म खान

 
सपा-बसपा गठबंधन ने मुसलमानों का वोट नुकसान होने से बचा लिया : आज़म खानसपा नेता आजम खान ने बसपा प्रमुख मायावती और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की प्रेस कांफ्रेन्स सुनने के तुरंत बाद रामपुर में अपने घर पर एक प्रेस कांफ्रेन्स बुलाई। जिसमें उन्होंने जमकर भाजपा पर निशाना साधा। वहीं इस गठबंधन को सही करार देते हुए कहा कि पूरे हिंदुस्तान की सियासत बदलने के लिए उत्तर प्रदेश ही काफी है। इसकी शुरुआत हो गई है।

वहीं उन्होंने भाजपा राष्टीय अध्यक्ष अमित शाह के साँप, चूहा, नेवला बाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ये तीनों मिलकर आपको सही करेंगे। आपको देखना चाहिए कि चूहा कहां से घुसेगा और नेवला व सांप कहां से काटेगा। इनसे बचने के लिए आप तुरंत अपने सारे बिल बंद कर लें।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गठबंधन पर बात करते हुए आजम खान ने कहा कि इस गठबंधन में कहीं भी मुसलमान मेन स्ट्रीम में बाधा नहीं बनना चाहता। हम जानते हैं कि हमारे वोटों की बहुत ज़्यादा ज़रूरत नहीं है, लेकिन हम यह भी जानते हैं हमारे वोट किसी बदलाव में मददगार ज़रूर साबित हो सकते हैं।

सिर्फ कह देने से न देश बचेगा और न संविधान बचेगा। संविधान तब बचेगा जब हमारा ज्यूडीशियल सिस्टम सही होगा। अगर हमारे ज्यूडीशियल सिस्टम नहीं बचा पाए तो संविधान नही बचेगा। वहीं आरक्षण बिल पर उन्होंने कहा कि ये जो बिल पास हुआ है यह एक प्रश्न चिन्ह है।

From around the web