तनावग्रस्त युवती ने खुद को आग के हवाले किया

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

तनावग्रस्त युवती ने खुद को आग के हवाले किया

चरथावल। तनावग्रस्त चल रही एक युवती ने खुद को आग के हवाले कर दिया। इस हादसे से बुरी तरह घबराये परिजनो ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहां से उसे मेरठ रैफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार चरथावल थाना क्षेत्र के गंाव पावटी निवासी आसमा नामक यु


तनावग्रस्त युवती ने खुद को आग के हवाले किया चरथावल।  तनावग्रस्त चल रही एक युवती ने खुद को आग के हवाले कर दिया। इस हादसे से बुरी तरह घबराये परिजनो ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहां से उसे मेरठ रैफर कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार चरथावल थाना क्षेत्र के गंाव पावटी निवासी आसमा नामक युवती आसमा के परिजनो का कहना है कि उनकी बेटी पिछले कुछ दिनो से काफी तनावग्रस्त चल रही है। जिस कारण पूर्व मे भी वह छत से कूद गई थी और इस दौरान उसे काफी चोटे आई थी। तनाव ग्रस्त चल रही युवती आसमा ने आज सुबह अपने उपर मिटटी का तेल छिडक कर खुद को आग ेलगा लीं। इस हादसे मे उक्त युवती बुरी तरह झुलस गई। युवती के झुलसने से उसके परिजन बुरी तरह घबरा गएं। परिजनो ने एम्बूलैन्स की मदद से झुलसी युवती को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहाँ डाक्टरो ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेरठ रैफर कर दिया। इस दुखद हादसे से परिजन व ग्रामीण काफी चिन्तित नजर आए।