महिला पत्रकार पर तापसी पन्नू ने निकाली भड़ास

 
महिला पत्रकार पर तापसी पन्नू ने निकाली भड़ासबॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर अपनी अपकमिंग फिल्म सांड की आंख क अजमकर प्रमोशन कर रही है। लेकिन हाल ही में मीडिया के साथ हुए इंटरव्‍यू में तापसी काफी गुस्सा हो गई।

दरअसल, बुधवार यानी 9 अक्टूबर को तापसी पन्नू से #MeToo मुहिम को लेकर सवाल किया गया तो वह जवाब देने में आनाकानी करने लगीं। फिल्म के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान मौजूद एक सूत्र ने बताया, 'इंटरव्यू लेने आई एक महिला पत्रकार ने तापसी से #Metoo पर सवाल किया कि क्या इस मुहिम के बाद बॉलिवुड में कोई बदलाव आया है?

महिला पत्रकार ने सवाल को आगे बढ़ाते हुए कहा कि इस समय यह मुहिम खत्म सा हो गया है, क्या इस मुहिम को चलाते रहने की जरूरत है, एक महिला होने के नाते आप कैसे देखती हैं? सवाल सुनते ही तापसी पत्रकार को नसीहत देने लगीं क्या पूछना चाहिए और क्या नहीं। हालांकि, वहां उनके साथ मौजूद भूमि पेडनेकर ने सहजता से अपनी बात रखी।'

फिल्म की बात करें तो अनुराग कश्यप फिल्म सांड की आंख के क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। मूवी में तापसी-भूमि के अलावा प्रकाश झा, विनीत कुमार और शाद रंधावा अहम रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म इस महीने 25 October 2019 को रिलीज होगी। 

From around the web