शिक्षक ने ट्यूशन में छात्रा के साथ की अश्लील हरकत, गिरफ्तार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

शिक्षक ने ट्यूशन में छात्रा के साथ की अश्लील हरकत, गिरफ्तार

हरिद्वार। एक शिक्षक ने छात्रा के साथ अश्लील हरकत की। छात्रा ने घर पहुंचकर अपने परिजनों को इसके बारे में बताया। जिसपर आक्रोशित परिजनों ने पहले तो शिक्षक की जमकर धुनाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान


शिक्षक ने ट्यूशन में छात्रा के साथ की अश्लील हरकत, गिरफ्तारहरिद्वार। एक शिक्षक ने छात्रा के साथ अश्लील हरकत की। छात्रा ने घर पहुंचकर अपने परिजनों को इसके बारे में बताया। जिसपर आक्रोशित परिजनों ने पहले तो शिक्षक की जमकर धुनाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया।
पुलिस के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र में एक मकान में शिक्षक अमरजीत निवासी ऋषिकेश बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था। मंगलवार को ट्यूशन पढऩे के बाद सब बच्चे चले गए, लेकिन आरोपित ने एक छात्रा को रोक लिया। इसके बाद शिक्षक ने उसके साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दीं। आरोपित के चुंगल से निकलकर छात्रा घर पहुंची और उसने मामले की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर पहले तो उसकी जमकर धुनाई की और फिर पुलिस को सौंप दिया। कोतवाल नवीन सेमवाल ने बताया कि आरोपित का चालान कर दिया गया है।
-सांकेतिक तस्वीर