कारों की भिड़ंत में शिक्षक की मौत

 
कारों की भिड़ंत में शिक्षक की मौतमुरादाबाद। जीरो प्वाइंट बाईपास पर कोहरे के दरमियान दो कारों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई इसमें कार सवार एक शिक्षक की मौके पर मौत हो गई जबकि दो शिक्षिका एक घायल हैं।

गाजियाबाद कोतवाली क्षेत्र के दयापुरी मोदीनगर निवासी दिनेश कुमार (36) कुन्दरकी ब्लॉक के इमरतपुर ऊधो प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक थे। घर में पत्नी अंजू और दो बेटे राघव व मनन हैं। दिनेश बुधवार सुबह अपनी कार से स्कूल आ रहा था। उसके साथ कार में दो और शिक्षिकाएं प्राथमिक विद्यालय फरैहदी की ज्योति और प्राथमिक विद्यालय नसीरपुर की दीपा भी बैठी थीं।

बताया गया सुबह करीब पौने नौ बजे जब कार पाकबड़ा बाईपास पर जीरो प्वाइंट से करीब आधा किमी आगे मनोहरपुर के पास पहुंची तभी सामने से आ रही दूसरी कार ने उसमें टक्कर मार दी। हादसे में दिनेश की कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। मौके पर पहुंची 100 डायल पीआरवी टीम ने हादसे में घायल दिनेश, ज्योति और दीपा को आनन-फानन में टीएमयू में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दिनेश कुमार को मृत घोषित कर दिया।

दीपा और ज्योति को उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया। मझोला पुलिस ने इस मामले में दिनेश कुमार के साले अनिल कुमार की तहरीर पर दूसरी कार के चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। शव पोस्टमार्टम के पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया।

From around the web