टेक्‍नो ने एआइ कैमरों में एक नई मिसाल कायम की

 
टेक्‍नो ने एआइ कैमरों में एक नई मिसाल कायम कीसादिक़ जलाल, नई दिल्‍ली। होली का त्‍योहार बस आने ही वाला है। इस उत्‍सव को और भी खास बनाने के लिये ट्रांसियॉन इंडिया के एक ऑफलाइन कैमरा-सेंटिंग स्‍मार्टफोन ब्रांड टेक्‍नो ने एक नये स्‍मार्टफोन को लॉन्‍च किया है। इस स्‍मार्टफोन का नाम है टेक्‍नो कैमॅन iSKY3 और यह 'आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस के उन्‍नत पावर' से युक्‍त है। ब्रांड ने आज नवीनतम 'एंड्रॉयड 9 पाइ' ऑपरेटिंग सिस्‍टम के साथ अपना पहला स्‍मार्टफोन पेश किया है, जो यूजर इंटरफेस को अधिक राउंडेड और वाइब्रेंट बनाता है।
टेक्‍नो 'बेस्‍ट एनी लाइट' स्‍मार्टफोन फोटोग्राफी अनुभव को ग्राहकों के लिये सुलभ बनाने के लिये प्रतिबद्ध है। इसके लिये निरंतर अत्‍याधुनिक मोबाइल कैमरा टेक्‍नोलॉजी को 6-15 हजार रूपये के सेगमेंट में सभी के लिये उपलब्‍ध कराने का प्रयास किया जाता है। पोर्टफोलियो में इस नये स्‍मार्टफोन के लॉन्‍च होने के साथ ब्रांड द्वारा समग्र स्‍मार्टफोन अनुभव को ग्राहकों के लिये अधिक स्‍मूद, स्‍मार्ट, दिलचस्‍प और उनके इस्‍तेमाल के पैटर्न्‍स के अनुरूप बनाने के लिये एक और पहल की जा रही है।
श्री अरिजीत तालपात्रा, सीईओ, ट्रांसियॉन इंडिया ने कहा, ''टेक्‍नो में, ग्राहक-केन्द्रियता हमारे मूल में है और हम ग्राहकों के फीडबैक एवं सुझावों के आधार पर सार्थक उत्‍पादों/खूबियों को पेश करने के लिये निरंतर काम करते रहते हैं, जो उनके समग्र स्‍मार्टफोन अनुभव को बेहतर बनाता है। इस लक्ष्‍य को पूरा करने के लिये, हमारा नया उत्‍पाद कैमॅन iSKY3 नवीनतम इंट्युटिव सॉफ्टवेयर एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्‍टम द्वारा पावर्ड है, जो उपभोक्‍ता स्‍मार्टफोन अनुभव को बदल देगा। यह डिवाइस आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस के पावर का लाभ उठाती है, ताकि मशीन लर्निंग, डिजिटल वेलबीइंग और सिम्‍प्‍लीसिटी पर जोर देकर एक अधिक  बेहतर अनुभव दिया जा सके। कैमॅन iSKY3 8599 रूपये की कीमत में एक फ्यूचर-रेडी ''एआइ-पावर्ड पैक्‍ड'' डिवाइस है। इसे आज के टेक सेवी युवाओं की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिये डिजाइन किया गया है, जो ऐसा स्‍मार्टफोन चाहते हैं, जो अधिक फास्‍ट, स्‍मार्ट और ज्‍यादा कैमरो वाला हो। एक ऐसा स्‍मार्टफोन जिससे किसी भी तरह की रौशनी में शू‍ट किया जा सकता है, जिसकी बैटरी लंबे समय तक चलती है और जिसकी पेशकश बेहद किफायती कीमतों में नवीनतम नवाचारों के साथ की गई है।  

From around the web