वाहन की टक्कर से किशोर घायल, आक्रोशित लोगों ने की वाहन चालक सहित 4 लोगों की जमकर पिटाई, एक ने तोड़ा दम

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

वाहन की टक्कर से किशोर घायल, आक्रोशित लोगों ने की वाहन चालक सहित 4 लोगों की जमकर पिटाई, एक ने तोड़ा दम

जशपुर। जशपुर जिले के लोदाम थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जामटोली में एक सड़क हादसे के बाद आक्रोशित लोगों द्वारा एक वाहन सवार वृद्ध की जमकर पिटाई कर दी थी। गंभीर रूप से घायल वृद्ध की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने करीब 6 लोगों को हिरासत


वाहन की टक्कर से किशोर घायल, आक्रोशित लोगों ने की वाहन चालक सहित 4 लोगों की जमकर पिटाई, एक ने तोड़ा दमजशपुर।  जशपुर जिले के लोदाम थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जामटोली में एक सड़क हादसे के बाद आक्रोशित लोगों द्वारा एक वाहन सवार वृद्ध की जमकर पिटाई कर दी थी। गंभीर रूप से घायल वृद्ध की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने करीब 6 लोगों को हिरासत में लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार जामटोली गांव में कल रात में एक वाहन की टक्कर से एक बालक घायल हो गया। इस घटना के बाद वहां मौजूद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और वाहन चालक सहित उसमें सवार चार लोगों की जमकर पिटाई कर दी। इससे वाहन में सवार एतवाराम (60 वर्ष) की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने मामले में मारपीट करने वाले करीब 6 लोगों को हिरासत लिया है। पीएम रिपोर्ट  आने के बाद पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।