किशोरी को अगवा कर टैम्पू के अंदर गैंगरेप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

किशोरी को अगवा कर टैम्पू के अंदर गैंगरेप

दिल्ली के नरेला इलाके में बीती रात एक 12 साल की लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया गया. तीन लड़कों ने एक सामान ढोने वाले टैम्पू में पहले बच्ची को अगवा किया और टैम्पू के अंदर ही बारी-बारी से दुष्कर्म किया. घटना की जानकारी मिलने पर रात करीब 1 बजकर


किशोरी को अगवा कर टैम्पू के अंदर गैंगरेपदिल्ली के नरेला इलाके में बीती रात एक 12 साल की लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया गया. तीन लड़कों ने एक सामान ढोने वाले टैम्पू में पहले बच्ची को अगवा किया और टैम्पू के अंदर ही बारी-बारी से दुष्कर्म किया. घटना की जानकारी मिलने पर रात करीब 1 बजकर 40 मिनट पर नरेला इलाके में ग्रामीणों ने टैम्पू को घेर लिया.
लोगों ने दो लड़कों को पुलिस के हवाले कर दिया. जबकि एक लड़का मौके से फरार होने में कामयाब रहा. हालांकि तीसरे को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपियों के नाम रवि ,मोहित और विनोद हैं.
पुलिस के मुताबिक, लड़की नरेला की झुग्गियों में रहती है और आरोपी लड़की के पड़ोसी हैं. फिलहाल लड़की की हालत स्थिर है और उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.