विपक्ष से कहें कि 130 करोड़ भारतीय विपक्ष की हरकतों को न तो भूलेंगे और ही माफ करेंगे : मोदी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

विपक्ष से कहें कि 130 करोड़ भारतीय विपक्ष की हरकतों को न तो भूलेंगे और ही माफ करेंगे : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार सुबह विपक्ष पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा, विपक्ष बार-बार हमारी सेना का अपमान करता है और जनता इसके लिए उन्हें माफ नहीं करेगी। उन्होंने जनता से अपील की कि वे विपक्ष के नेताओं से उनके बयानों पर सवाल करें। उन्ह


विपक्ष से कहें कि 130 करोड़ भारतीय विपक्ष की हरकतों को न तो भूलेंगे और ही माफ करेंगे : मोदीप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार सुबह विपक्ष पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा, विपक्ष बार-बार हमारी सेना का अपमान करता है और जनता इसके लिए उन्हें माफ नहीं करेगी।

उन्होंने जनता से अपील की कि वे विपक्ष के नेताओं से उनके बयानों पर सवाल करें। उन्होंने कहा, विपक्ष से कहें कि 130 करोड़ भारतीय विपक्ष की हरकतों को न तो भूलेंगे और ही माफ करेंगे, #JantaMaafNahiKaregi।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के करीबी माने जाने वाले सैम पित्रोदा ने बालाकोट में हुए एयरस्ट्राइक पर सवाल उठाए थे। उन्होंने पाकिस्तान में घुसकर भारतीय वायुसेना की कार्रवाई पर भी सवाल उठाए और करीब 300 आतंकियों के मारे जाने के दावे पर भी सवालिया निशान खड़े किए।

इस पर पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, 'कांग्रेस अध्यक्ष के सबसे भरोसेमंद सलाहकार और गाइड ने कांग्रेस की तरफ से पाकिस्तान के नेशनल डे सेलिब्रेशन की शानदार शुरुआत कर दी है। विडम्बना यह है कि यह सब सेना के अपमान के साथ हुआ। शर्मनाक!'