बोर्डिंग स्कूल में प्रेग्नेंट हुई दसवीं की छात्रा, तबियत बिगड़ने पर खुला ये राज़...

 
बोर्डिंग स्कूल में प्रेग्नेंट हुई दसवीं की छात्रा, तबियत बिगड़ने पर खुला ये राज़...देहरादून। देहरादून के एक बोर्डिंग स्कूल में दसवीं की छात्रा के साथ दुराचार का मामला सामने आया है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब छात्रा गर्भवती हो गई।

दुराचार का आरोप स्कूल के कुछ सीनियर छात्रों पर लगाया जा रहा है। रविवार को प्रकरण जब एसएसपी के संज्ञान में आया तो उन्होंने जांच के निर्देश दिए।

पुलिस एसडीएम विकासनगर और बाल कल्याण समिति के साथ स्कूल पहुंची और मामले की जानकारी जुटाई। स्कूल और हॉस्टल में प्राथमिक जांच के बाद घटना के सही होने के संकेत मिले हैं। पुलिस ने स्कूल और हॉस्टल प्रबंधन से भी पूछताछ की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि पीड़ित छात्रा ने तीन-चार छात्रों के नाम भी बताए जिन्होंने उसके साथ दुराचार किया था। सूत्रों के मुताबिक स्कूल प्रबंधन को जब यह बात पता चली तो उन्होंने भी इसे दबाने का प्रयास किया और चुपचाप छात्रा का गर्भपात कराने की तैयारी होने लगी।

इसी बीच यह मामला एसएसपी निवेदिता कुकरेती के संज्ञान में आ गया। रविवार शाम को उन्होंने तत्काल मामले में एसओ सहसपुर नरेश सिंह राठौर को जांच के निर्देश दिए।

From around the web