...इसलिए होती है इंदिरा से तुलना : प्रियंका गांधी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

...इसलिए होती है इंदिरा से तुलना : प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गंगा यात्रा के दूसरे दिन मंगलवार को कहा कि लोग उनकी दादी इंदिरा गांधी का अक्श उनमें इसलिए देखते हैं, क्योंकि वे अभी भी दिवंगत प्रधानमंत्री को याद करते हैं, उनके किए कार्यों के कारण उनका सम्मान करते हैं। बीजेपी के आ


...इसलिए होती है इंदिरा से तुलना : प्रियंका गांधीकांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गंगा यात्रा के दूसरे दिन मंगलवार को कहा कि लोग उनकी दादी इंदिरा गांधी का अक्श उनमें इसलिए देखते हैं, क्योंकि वे अभी भी दिवंगत प्रधानमंत्री को याद करते हैं, उनके किए कार्यों के कारण उनका सम्मान करते हैं।

बीजेपी के आरोप कि गांधी परिवार के लिए चुनाव पिकनिक जैसा है, का जवाब देते हुए कहा कि वह पिकनिक तो इटली में मनाती हैं, मगर पिछले तीन-चार साल से इटली नहीं गई हैं।

मिर्जापुर के सिंदौरा घाट पर जुटी बड़ी भीड़ को संबोधित करते हुए प्रियंका ने कहा, 'बहुत से लोग कहते हैं कि मैं अपनी दादी जैसी दिखती हूं। आप उनसे मेरी तुलना करते हैं, क्योंकि आपका उनसे लगाव रहा है।

उन्होंने आप सबके लिए जो काम किए, इसलिए आप उनका आदर करते हैं।' उन्होंने लोगों के वादे पूरे न करने के लिए नरेंद्र मोदी सरकार पर भी तीखा प्रहार किया।