9वीं की छात्रा को बंधक बनाकर दो दिनों तक किया रेप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

9वीं की छात्रा को बंधक बनाकर दो दिनों तक किया रेप

लखनऊ। आजमगढ़ जिले के रौनापार थाना क्षेत्र की रहने वाली कक्षा नौ की छात्रा को बंधक बनाकर दो दिनों तक तीन युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किया गया। मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो शुक्रवार को मुख्य आरोपी को दबोच लिया गया। उसे दो साथी अभी भी फरार है जि


9वीं की छात्रा को बंधक बनाकर दो दिनों तक किया रेपलखनऊ। आजमगढ़ जिले के रौनापार थाना क्षेत्र की रहने वाली कक्षा नौ की छात्रा को बंधक बनाकर दो दिनों तक तीन युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो शुक्रवार को मुख्य आरोपी को दबोच लिया गया। उसे दो साथी अभी भी फरार है जिनकी तलाश जारी है।  पुलिस घटना के तह तक जाने के लिए आरोपी के मोबाइल का कॉल डिटेल खंगालेगी।

एसपी ग्रामीण नरेंद्र प्रताप सिंह के मुताबिक रौनापार थाना क्षेत्र की रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी कक्षा नौ में पढ़ती है। वह सात दिसंबर की रात को किसी काम से अपनी सहेली के घर गई थी। रात करीब दस बजे किसी कार्य से खेत की तरफ निकली तो वहां जीयनपुर कोतवाली के फतेहपुर गांव निवासी मुलायम यादव पुत्र उमेश खड़ा था।


उसने छात्रा को अपनी बाइक पर जबरन बैठाकर अगवा कर लिया। उसे एक सुनसान मकान में ले गया। जहां उसके दो अन्य साथी मौजूद थे। तीनों ने मिलकर उससे गैंगरेप किया।