प्रेमी जोड़े को दबोचकर लड़कों ने उतरवाए लड़की के कपड़े, बनाया वीडियो

 
प्रेमी जोड़े को दबोचकर लड़कों ने उतरवाए लड़की के कपड़े, बनाया वीडियोमध्यप्रदेश के दमोह में एक बार फिर कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, इस मामले में एक प्रेमी जोड़े के साथ तालिबानी इंसाफ का सनसनीखेज मामला हाल ही में सामने आया है जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए हैं.

दरअसल दमोह शहर से लगे वन विभाग की हथनी नरसरी में घूमने आए एक प्रेमी जोड़े के साथ कुछ लोगों न सिर्फ मारपीट की, बल्कि उन दोनों का एक अश्लील वीडियो भी बनाया और अब वही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो को वायरल होते हुए दो दिन हो चुके हैं और इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई संगठनों ने एसपी से इस मामले की शिकायत की है. इस मामले में यह बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले एक प्रेमी जोड़ा हथनी नर्सरी पहुंचे थे और वहां उनके साथ जो भी हुआ वह भयावह रहा. वहां पहले तो दोनों के साथ मारपीट की गई और फिर लड़की के कपड़े उतरवा दिए गए. इसके बाद आरोपियों ने दोनों का वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया.


इस वीडियो को देखते ही पुलिस हरकत में आई और अब वीडियो की जांच बहुत सख्ती से की जा रही है. इस वीडियो में पीड़ित जोड़े की पहचान कर उनसे बात की जा रही है और आरोपियों को भी पहचान लिया गया है और जल्द ही पुरे मामले को बाहर लाया जाएगा.

From around the web