बस ने मोटरसाइकिल को ठोका, 2 लोगों की मौत

 
बस ने मोटरसाइकिल को ठोका, 2 लोगों की मौतछत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिल केे सिटी कोतवाली थाने से महज सौ मीटर दूर हंडी चौक पर रविवार की देर रात एक बस ने दोपहिया को ठोकर मार दी। इसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की पुष्टि यातायात विभाग के उप पुलिस अधीक्षक राजकुमार मिंज ने की।
कोतवाली थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार की रात को 11:30 बजे उनको सूचना मिली कि हंडी चौक में एक्सीडेंट हो गया। इसमें दो युवकों की मौत हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस बल को मौका-ए हादसा की ओर रवाना किया गया। मौके पर पहुंचकर बल के जवानों ने तुरंत शवों का पंचनामा तैयार कर उनको जिला अस्पताल भिजवाया।
मृतकों में योगी यादव(21) राहुल चौधरी (24) हैं। दोनों युवक सत्तगुड़ी चौक शोभा सदन गली,एवं सोनिया नगर के रहने वाले बताये जा रहे हैं। तो वहीं मृतकों के मित्रों ने बताया कि राहुल पंजाब से रायगढ़ कमाने खाने के लिए आया था। वो अपने दोस्त के साथ दोपहिया में सवार होकर रात को 11.30 बजे घर की ओर जा रहे थे, तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार अज्ञात बस ने अपनी चपेट में ले लिया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात बस चालक के खिलाफ मामला कायम कर विवेचना में लिया है। शवों को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की तफ्तीश जारी है।

From around the web