इस जोड़े को बाथरूम में करनी पड़ी शादी, जानिए वजह...

 
इस जोड़े को बाथरूम में करनी पड़ी शादी, जानिए वजह...ब्रायन और मारिया स्कूल्ज नाम के इस कपल ने पिछले दिनों शादी की है जो हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है क्‍योंकि ये शादी किसी शानदार लोकेशन पर नहीं, बल्कि बाथरूम में हुई है।

दरअसल ऐसा दूल्हे की मां की खराब तबीयत के चलते किया गया। दरसल शादी के लिए परिजनों के साथ ब्रायन और मारिया कोर्ट में  पहुंचे थे जहां दूल्हे की मां बाथरूम गई तो वहीं उन्‍हें अस्‍थमा का अटैक पड़ा और सांस लेने में परेशानी होनी लगी।

चेहरा पसीने से तरतबर हो गया और सांस नहीं लेने की वजह से चेहरा पीला पड़ गया। उनको प्राथमिक इलाज के तौर पर कोर्ट के अंदर बने बाथरूम में ही ऑक्सीजन देने का फैसला किया गया।


अमेरिका की मॉनमाउथ काउंटी कोर्ट हाउस के शैरिफ ने बीमार महिला के लिए ऑक्सीजन की व्यवस्था कराई, तब जाकर उनकी तबीयत में सुधार हुआ। पर उन्‍हें उठा कर तुरंत कोर्ट में ले जाना संभव नहीं था। लिहाजा दोनों ने बाथरूम में शादी कर ली। ऐसा करने की वजह ये थी कि अगर वो शादी टालते तो उन्हें मैरेज लायसेंस के लिए 45 दिनों का और इंतजार करना पड़ता।

इसलिए कोर्ट के एक अफसर ने ही उन्हें सुझाव दिया कि वे उसी दिन शादी कर लें।  जिसे मान कर मां की हालत के मद्दे नजर ब्रायन ने ये फैसला लिया और मारिया ने उसे माना। 

From around the web