दलित को कोल्हू से बांध कर पीटा और जूते मेंं पिलाई पेशाब

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

दलित को कोल्हू से बांध कर पीटा और जूते मेंं पिलाई पेशाब

बरेली। फरीदपुर तहसील इलाके में उधार के रुपये न दे पाने पर ग्राम प्रधान ने दलित को न सिर्फ कोल्हू बाँध कर पीटा बल्कि उसे जूते से मूत्र भी पिलाया। दलित ने जब इसकी शिकायत पुलिस से की तो पुलिस ने भी पीड़ित की सुनवाई नहीं की जिसके बाद इन्साफ के लिए अब पीड़


दलित को कोल्हू से बांध कर पीटा और जूते मेंं पिलाई पेशाबबरेली। फरीदपुर तहसील इलाके में उधार के रुपये न दे पाने पर ग्राम प्रधान ने दलित को न सिर्फ कोल्हू बाँध कर पीटा बल्कि उसे जूते से मूत्र भी पिलाया। दलित ने जब इसकी शिकायत पुलिस से की तो पुलिस ने भी पीड़ित की सुनवाई नहीं की जिसके बाद इन्साफ के लिए अब पीड़ित ने कोर्ट में गुहार लगाई है।

फरीदपुर तहसील के गाँव खानपुर में रहने वाले सुरेश चंद्र का आरोप है कि वो 13 दिसंबर को मजदूरी करने जा रहा था। आरोप है कि ग्राम प्रधान और उसके समर्थकों ने सुरेश चंद्र को घेर लिया और उसे जाति ***** गालियां देते हुए कोल्हू से बाँध दिया और उसकी पिटाई की।

सुरेश का आरोप है कि इस दौरान प्रधान ने उसे जूते में पेशाब पिलाई। सुरेश का कहना है कि उसने प्रधान से रुपये लिए उधार लिए थे। रुपये के एवज में उसने प्रधान को वोट भी दिया था। लेकिन प्रधान ने उसकी बात नही मानी और उसके साथ मारपीट की गई।

सुरेश का आरोप है कि उसने इस मामले की शिकायत थाना पुलिस के साथ ही पुलिस के बड़े अफसरों से भी शिकायत की लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद सुरेश ने कोर्ट में अर्जी देकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है। वही मामले के तूल पकड़ने के बाद अब अफसरों ने इस मामले में जांच के आदेश दिए है।