चालक के हाथ पैर बांधकर सरपत में फेंका, साबुन लदी डीसीएम ले गये बदमाश

 
चालक के हाथ पैर बांधकर सरपत में फेंका, साबुन लदी डीसीएम ले गये बदमाशराकेश पाण्डेय
कानपुर देहात के कस्बा मंधना से डीसीएम में साबुन लादकर ले जा रहे चालक को जी०टी० रोड स्थित जनपद मैनपुरी के थाना बेवर के समीप डीसीएम लूटकर एक सफेद रंग की चारपहिया पर सवार सात असलाहधारी अज्ञात बदमाशों ने अपनी गाडी में बन्धक बनाकर भरथना थाना क्षेत्र के गांव नगरिया यादवान के समीप स्थित एक इण्टर कालेज के पास खडी सरपतवार (सरकण्डा) में डालकर फरार हुए।

सुबह दौडने जा रहे युवकों ने चालक की आवाज पर उसके हाथ-पैर खोलकर थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस व क्राइम ब्रांच जांच में जुटी। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिहार के जनपद रोहताश के थाना विक्रमगंज के गांव धीमा जमाल निवासी डी०सी०एम० चालक दिलशेर कुमार पुत्र रामपथ प्रसाद ने बताया कि मैं कानपुर देहात के कस्बा मंधना से काशी डिटर्जेण्ट केक लादकर अपनी डी०सी०एम० संख्या- यू०पी० 16 डी०टी० 4857 से रात्रि करीब आठ बजे नोएडा के लिए निकला था। आगे रास्ते में कन्नौज के समीप उसने होटल में खाना खाया। उसके बाद आगे जी०टी० रोड पर बेवर थाना क्षेत्र में जैसे ही पहुंचा रात्रि करीब 12 बजे अज्ञात बदमाशों ने एक सफेद रंग की इनोवा जैसी गाडी से मुझे ओवरटैक करके गाडी रूकवा ली।

उसके बाद अवैध असलहों की दम पर मेरे साथ मारपीट करते हुए मेरी गाडी व मेरा एक मोबाइल व नगदी 25 हजार रूपये व सोने का लाॅकेट जो गले में पहने था, लूट लिया। उनके साथी डी०सी०एम० लेकर फरार हो गये।

मुझे अपनी इनोवा कार में डालकर मारपीट करते हुए ले आये। पानी मांगने पर रास्ते में एक घर में थोडी देर रूककर मुझे कोई जबरदस्ती नशीली गोलियां खिला दी। उसके बाद मैं बेहोश हो गया। सुबह के समय मुझे कुछ होश आने पर मेरे हाथ-पैर बंधे हुए स्थिति में एक सरपतवार में पडे होने की स्थिति पर मैंने चीखना चिल्लाना शुरू किया। उसी दौरान सुबह होने पर कुछ दौडने वाले युवक मेरे पास आये। जिन्होंने मेरे हाथ-पैर खोलकर मुक्त कराया।

जिसकी सूचना थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर गाडी मालिक को सूचित किया। गाडी मालिक ग्रेटर नोएडा के थाना काशना के गांव लडपुरा निवासी डी०सी०एम० मालिक जगरेश भाटी ने आकर सारी जानकारी देते हुए बताया कि साबुन करीब सवा लाख रूपया का है। जिसे बदमाश डीसीएम सहित ले गये।

उन्होंने थाना पुलिस को घटना दर्ज करने की गुहार लगायी। वहीं थाना प्रभारी निरीक्षक महेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि घटना गैरजनपद व गैर थाना क्षेत्र की है। मौके पर उपनिरीक्षक मानपाल सिंह को जांच के लिए भेजा गया है। इसी घटना के सम्बन्ध में क्राइम ब्रांच पुलिस भी खोजबीन में जुट गई है।  

From around the web