नाबालिग से बाप करता था अश्लील हरकत, सुलगती बीड़ी से जलाया...

 
नाबालिग से बाप करता था अश्लील हरकत, सुलगती बीड़ी से जलाया...चंडीगढ़। पति द्वारा नाबालिग बेटी के साथ अश्लील हरकत करने से आहत पत्नी शिकायत लेकर महिला थाना पहुंची। कार्रवाई के लिए सीएम विंडो और पुलिस अधीक्षक को भी शिकायत भेजी।

महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति सुलगती बीड़ी से बेटी को प्रताड़ित करता है। पुलिस ने केस दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है। मामला हरियाणा के भिवानी जिले का है।

बवानीखेड़ा थाना क्षेत्र की एक महिला ने बताया कि उसकी दो बेटियां व एक बेटा है। जिसमें से एक बेटी की शादी कर दी है। दूसरी बेटी अभी नाबालिग है जो उसके साथ मजदूरी में हाथ बटाती है। उसका बेटा भी नाबालिग है। महिला ने बताया कि 10 जनवरी को उसके पति ने उसकी बेटी के साथ अश्लील हरकत की। जिस पर उसकी बेटी ने ये बात उसे बताई।

दो दिन बाद फिर से पति ने बेटी के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। मना करने पर उसके शरीर को सुलगती बीड़ी के साथ प्रताड़ित किया। जिससे उसके शरीर पर काले धब्बे पड़ गए। लेकिन लड़की ने साहस दिखाते हुए पिता के इस गलत कार्य का विरोध किया और ये बात अपनी मां को बताई।

महिला ने बताया कि उसका पति नशे की लत का शिकार है व उसके साथ भी कई बार जबरदस्ती कर चुका है। लेकिन बेटी के साथ किए गए इस व्यवहार ने उसे झकझोर दिया। जिसके चलते उसने भिवानी महिला पुलिस थाने, एसपी, मुख्यमंत्री सहित आला अधिकारियों को इसकी शिकायत भेजी। 

मामले में महिला थाना प्रभारी डा. नन्ही देवी ने बताया कि महिला की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है।

From around the web