मंगेतर का फोन था बंद, छत से कूदी युवती

 
मंगेतर का फोन था बंद, छत से कूदी युवतीगाजियाबाद। दो दिनों से मंगेतर का मोबाइल स्विच ऑफ होने से परेशान एक किशोरी ने गुस्से में आकर चौथी मंजिल से छलांग लगा दी।

मधुबन-बापूधाम की एक सोसायटी में बुधवार रात हुई इस घटना में किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई जिसके बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सूचना के बाद पुलिस भी मामले की जांच कर रही है।

एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार कविनगर थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा ने बताया कि किशोरी 11वीं कक्षा में पढ़ती है। वह एक लड़के से प्रेम करती है। इसके चलते उसके घरवालों ने उसके प्रेमी से उसकी शादी तय कर दी है।

परिवार के लोगों का कहना है कि दो दिन से किशोरी के मंगेतर का फोन स्विच ऑफ था। इसे लेकर वह काफी परेशान थी। उन्होंने कहा कि फिलहाल इस मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है। अगर शिकायत मिलती है, तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

किशोरी पिछले आठ साल से एक युवक से प्रेम करती है। कुछ दिन पहले परिवार ने उसी लड़के के साथ उसकी शादी तय कर दी थी। युवती की मां ने बताया कि अगले वर्ष जून महीने में दोनों की शादी प्लान की गई थी जिसकी तैयारी भी शुरू हो गई थी। सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन लड़के का फोन बंद होने के कारण वह काफी परेशान हो गई। इसी के चलते उसने यह कदम उठाया है। 

From around the web