घर की खिड़की तोड़कर घुसे दरिंदों ने युवती से किया गैंगरेप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

घर की खिड़की तोड़कर घुसे दरिंदों ने युवती से किया गैंगरेप

नई दिल्ली। बिहार के गया जिला स्थित गुरारू थाना क्षेत्र में सोमवार की मध्य रात्रि तीन दरिंदे आए और घर में घुसने की कोशिश की। फिर खिड़की तोड़कर अंदर घुसे और एक शादीशुदा युवती से गैंगरेप किया। युवती अपने मायके में रहती है। घटना के आरोपित भी उसी गांव मे


घर की खिड़की तोड़कर घुसे दरिंदों ने युवती से किया गैंगरेपनई दिल्ली। बिहार के गया जिला स्थित गुरारू थाना क्षेत्र में सोमवार की मध्य रात्रि तीन दरिंदे आए और घर में घुसने की कोशिश की। फिर खिड़की तोड़कर अंदर घुसे और एक शादीशुदा युवती से गैंगरेप किया। युवती अपने मायके में रहती है। घटना के आरोपित भी उसी गांव में रहते हैं। वे दबंग हैं, जिस कारण परिवार वाले भय से चुप रहे।

घटना के बाद युवती की हालत बिगड़ गई। वह बेहोश हो गई। इसके बाद परिवार वालों ने गांव के कुछ लोगों को घटना की जानकारी देकर सहायता मांगी। फिर तो धीरे-धीरे पूरे गांव में लोगों को इसकी जानकारी हो गई। घटना को लेकर इलाके में तनाव है।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार थानाध्यक्ष शंभू कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पीडि़त पक्ष द्वारा दर्ज एफअाइआर के आधार पर एक आरोपित को  गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्‍य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है । पीड़िता की मेडिकल जांच की प्रक्रिया की जा रही है।