अवैध होर्डिंग से गई युवती की जान, पिता ने मांगा एक करोड़ हर्जाना!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

अवैध होर्डिंग से गई युवती की जान, पिता ने मांगा एक करोड़ हर्जाना!

नई दिल्ली। चेन्नई में अन्नाद्रमुक के अवैध होर्डिंग के गिरने से जान गंवाने वाली 23 साल की सुभाश्री के पिता रवि ने बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए मद्रास हाईकोर्ट का रुख किया है। उन्होंने अपनी याचिका में पूरे मामले की जांच एसआईटी विशेष जांच दल से कराने की


अवैध होर्डिंग से गई युवती की जान, पिता ने मांगा एक करोड़ हर्जाना!नई दिल्ली। चेन्नई में अन्नाद्रमुक के अवैध होर्डिंग के गिरने से जान गंवाने वाली 23 साल की सुभाश्री के पिता रवि ने बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए मद्रास हाईकोर्ट का रुख किया है।

उन्होंने अपनी याचिका में पूरे मामले की जांच एसआईटी विशेष जांच दल से कराने की मांग की है। साथ ही उन्होंने एक करोड़ रुपये के हर्जाने की भी मांग की है।

पिछले महीने 12 सितंबर को तमिलनाडु में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के नेता द्वारा लगवाए गए एक अवैध होर्डिंग ने चेन्नई में 23 साल की सॉफ्टवेयर इंजीनियर सुबाश्री की जान ले ली थी। स्कूटी पर घर लौटते वक्त होर्डिंग गिरने के कारण लड़की सड़क पर गिरी और पीछे से आ रहे एक टैंकर ने उसे रौंद दिया।

सुभाश्री के पिता की याचिका में कहा गया है, 'याचिकाकर्ता ने दुर्घटना और अपनी बेटी की मौत का सबसे पहला कारण सरकारी अधिकारियों की लापरवाही बताया है। सरकारी एजेंसियों की लापहरवाही की वजह से ही दुर्घटना वाले दिन सड़क से अवैध होर्डिंग हटाने का काम नहीं किया गया था।'