UP में गुंडे या तो जेल में हैं या उनका राम नाम सत्य हो चुका : योगी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

UP में गुंडे या तो जेल में हैं या उनका राम नाम सत्य हो चुका : योगी

मथुरा में बीजेपी की विजय संकल्प रैली का आयोजन किया गया। हेमा मालिनी के समर्थन में जनसभा करने आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘उत्तर प्रदेश में गुंडे या तो जेल के अंदर है या उनका राम-नाम सत्य हो चुका है।’ योगी की सभा के बाद हेमा मालिनी ने मथुरा


UP में गुंडे या तो जेल में हैं या उनका राम नाम सत्य हो चुका : योगी मथुरा में बीजेपी की विजय संकल्प रैली का आयोजन किया गया। हेमा मालिनी के समर्थन में जनसभा करने आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘उत्तर प्रदेश में गुंडे या तो जेल के अंदर है या उनका राम-नाम सत्य हो चुका है।’  योगी की सभा के बाद हेमा मालिनी ने मथुरा सीट से नामांकन भी भर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रैली को संबोधित करते हुए योगी ने कहा, ‘पहला बड़ा कदम हमने किसानों की कर्ज माफी के रुप में उठाया, दूसरा हमने बूचड़खाने बंद कर दिए, तीसरा हमने बहन-बेटियों को सुरक्षा देने का काम किया। 12 करोड़ किसानों को किसान सम्मान निधि के माध्यम से छह हजार रुपए सालाना दिए जाएंगे। नौ करोड़ गरीबों को शौचालय दिया गया। चार करोड़ परिवारों को निशुल्क बिजली कनेक्शन दिया गया है।

योगी ने कहा कि जब 21 चीनी मिलें बंद हुई थीं, लोग बेरोजगार हुए थे, किसान तबाह हुए थे, मुजफ्फरनगर में निर्दोष मारे जा रहे थे तब क्यों लोक दल चुप था। इसके बाद उन्होंने सपा-बसपा की जोड़ी पर तंज कसते हुए कहा, ‘जो एक-दूसरे को देखना तक नहीं चाहते थे वो आज एक हो गए हैं।