वर्कआउट कराने के बहाने ट्रेनर करता था छेड़छाड़

 
वर्कआउट कराने के बहाने ट्रेनर करता था छेड़छाड़नई दिल्ली। गुड़गांव के सेक्टर-43 स्थित एक जिम के ट्रेनर पर महिला ने छेड़छाड़ और अश्लील इशारे करने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि आरोपी उन्हें धमकी देता था और रेप करने की कोशिश करता था।
महिला ने जिम ट्रेनर पर बेहतर वर्कआउट के बहाने जबरन इंजेक्शन देने व गोलियां खाने पर मजबूर करने का आरोप भी लगाया है। इस मामले में सेक्टर-51 महिला थाना पुलिस ने आरोपी ट्रेनर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

30 वर्षीय शिकायतकर्ता महिला करीब 6 महीने से सेक्टर-43 स्थित जिम में जा रही थीं। एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार महिला ने बताया, 'जिम में ट्रेनर ललित शर्मा ने वर्कआउट कराना शुरू किया। कुछ दिनों बाद उसने कहा कि आपको बेहतर वर्कआउट के लिए कुछ दवाएं खानी होंगी।' आरोपों के मुताबिक, इसी बहाने जिम ट्रेनर महिला को कुछ इंजेक्शन और दवा देने लगा, लेकिन महिला इससे चिड़चिड़ी हो गई और थकी-थकी रहने लगी।

महिला ने ट्रेनर को इस बारे में बताया तो उसने कहा कि मेरे साथ रहो तो वर्कआउट के साथ पूरी डाइट भी दूंगा। महिला ने बताया कि उन्होंने इससे इनकार कर दिया तो वर्कआउट कराने के बहाने ट्रेनर उन्हें गलत तरीके से टच करने के साथ-साथ अश्लील इशारे भी करने लगा।

महिला के मुताबिक, विरोध जताने पर ट्रेनर उन्हें धमकी देने लगा। सेक्टर-51 महिला थाना एसएचओ राजबाला ने बताया कि महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आरोपी की तलाश की जा रही है। 

From around the web