छेड़छाड़ के विरोध पर युवती के घर मे घुसकर मारपीट, युवती को पिलाया

 
छेड़छाड़ के विरोध पर युवती के घर मे घुसकर मारपीट, युवती को पिलाया राकेश पांडेय, वाराणसी। आजमगढ़ जिले के कंधरापुर थाने के एक गांव में छेड़खानी का विरोध करने पर मनचले ने युवती के घर पर धावा बोल दिया।

घर में घुस कर युवती सहित उसकी ननद को मारा-पीटा। इस दौरान जबरन युवती को विषाक्त पदार्थ भी खिला दिया। युवती  की हालत में सुधार होने पर मां ने बुधवार को थाने में नामजद तहरीर दी। इस पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। कंधरापुर थाने के एक गांव की 20 वर्षीया युवती को गांव का ही एक युवक राह चलते आए दिन छेडखानी करता था। युवती ने इसका विरोध करते हुए अपनी मां से शिकायत की।

इस पर उसकी मां 26 मार्च की सुबह आरोपी युवक के घर पर पहुंच कर विरोध करने लगी। इस पर मनचला युवक अपने साथियों के साथ युवती को दौड़ा लिया और घर में घुस कर युवती सहित उसकी ननद को मार-पीट कर घायल कर दिया। परिजनों ने आरोप लगाया कि मारपीट के दौरान हमलावरों ने जबरन उसकी बेटी को विषाक्त पदार्थ भी खिला दिया।

कंधरापुर थानाध्यक्ष अंशुमान यदुवंशी ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर गुरुवार को गांव के उमेश यादव उर्फ लालू यादव पुत्र शिवनाथ यादव, सचिन और एक महिला के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही पीड़िता को बयान लेने के लिए बुलाया गया है।

From around the web