युवती से पुलिसकर्मी और परिचालक ने की अभद्रता, पंचायत के फैसले पर पट्टे से पिटाई

 
युवती से पुलिसकर्मी और परिचालक ने की अभद्रता, पंचायत के फैसले पर पट्टे से पिटाईभरतपुर, राजस्थान। श्रीनगर की एक युवती से बस के परिचालक और पुलिसकर्मी द्वारा अभद्र व्यवहार किए जाने पर युवती के भाई ने पुलिसकर्मी और परिचालक की पट्टे से की पिटाई।

वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने पिटाई करने वाले श्रीनगर निवासी जितेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं एसपी ने इस मामले में तीन पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है।

गुरुवार दोपहर गांव श्रीनगर की एक युवती अपने भाई के साथ भरतपुर से रूपवास के लिए बस से आ रही थी। इसी दौरान बस में सवार धौलपुर में तैनात पुलिस कांस्टेबल व बस के परिचालक ने युवती के साथ अभद्र व्यवहार कर दिया, जिससे नाराज युवती ने भाई से शिकायत कर दी।

इसको लेकर युवती के भाई ने रोडवेज बस के परिचालक और कांस्टेबल से रेलवे फाटक के पास स्थित धौलपुर बस स्टैंड पर धक्का मुक्की कर दी। इसके बाद परिचालक व कांस्टेबल ने युवती से माफी मांग ली।

लेकिन, पंच पटेलों के मध्य युवती के भाई ने माफीनामा के तौर पर दोनों में पांच-पांच पट्टे देने की बात कही। इसका पंच पटेलों ने भी समर्थन कर दिया। इसके बाद शुक्रवार को युवती के भाई ने थाने से पट्टा मंगाकर पंच पटेलों व पुलिसकर्मियों के समक्ष कांस्टेबल व परिचालक को बारी-बारी से पांच-पांच पट्टे दिए। इस दौरान 57 सैकंड के वीडियो को शनिवार को वायरल कर दिया। इसको लेकर पूरे दिन चर्चा रही।

इस मामले में एसपी हैदर अली जैदी ने गहरी नाराजगी जताई है। साथ ही विस्तृत रिपोर्ट डीएसपी से मांगी है। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहे तीन पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया है तथा उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई को लेकर नोटिस भी दिया है।

From around the web