देवी मंदिर में दर्शन करने आई महिला की चैन हुई चोरी

 
देवी मंदिर में दर्शन करने आई महिला की चैन हुई चोरीराम मिश्रा, अमेठी। अमेठी जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कालिकन धाम अपने परिवार के साथ सोमवार को सुबह दर्शन करने आई महिला का गले की सोने की चैन को बड़ी सफाई से स्नैचिंग की घटना को चोरों द्वारा अंजाम दिया गया।

गडवारा प्रतापगढ़ निवासी अमि तिवारी अपने परिवार के साथ सोमवार की सुबह मां कालिकन धाम दर्शन करने आई थी। दर्शन करने के दौरान महिला की गले की चैन को चोरों द्वारा हाथ साफ किया गया जैसे ही महिला को जानकारी हुई वह तुरंत मौजूद लोगों से अपनी चैन चोरी होने की बात कहीं लेकिन दर्शन करने के लिए भारी संख्या में मंदिर परिसर के अंदर श्रद्धालु उपस्थित थे जिसके कारण चोर हाथ साफ करके भागने में सफल रहा वहीं घटना के दौरान मंदिर परिसर में सुरक्षा के दृष्टिकोण से कोई भी  महिला या पुरुष सिपाही तैनात नहीं था।

जब दर्शनार्थियों द्वारा मामले की जानकारी संग्रामपुर पुलिस को दी गई तो संग्रामपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच और छानबीन करने लगी लेकिन तब तक चोर लापता हो चुका था।

वहीं संग्रामपुर थाना प्रभारी विश्वनाथ यादव को फोन करके मामले की जानकारी जाननी चाही तो मामले पर अनभिज्ञता जाहिर करते हुये कहां कि ऐसी किसी भी प्रकार की कोई तहरीर या घटना की जानकारी नहीं प्राप्त हुआ है अगर मामला संज्ञान में आता है तो जांच कर उचित कार्यवाही की जाएगी।

From around the web