चुनाव में कोई भाई-भतीजा नहीं होता : शिवपाल सिंह यादव

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

चुनाव में कोई भाई-भतीजा नहीं होता : शिवपाल सिंह यादव

सपा नेता मुलायम सिंह यादव ने संकेत दिया है कि लोकसभा चुनाव में वह छोटे भाई शिवपाल यादव के पक्ष में चुनाव प्रचार नहीं करेंगे। बड़े भाई के संकेत के बाद प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (PSP) मुखिया ने शनिवार को कहा कि चुनाव में कोई भाई – भतीजा नहीं होता। दरअ


चुनाव में कोई भाई-भतीजा नहीं होता : शिवपाल सिंह यादवसपा नेता मुलायम सिंह यादव ने संकेत दिया है कि लोकसभा चुनाव में वह छोटे भाई शिवपाल यादव के पक्ष में चुनाव प्रचार नहीं करेंगे। बड़े भाई के संकेत के बाद प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (PSP) मुखिया ने शनिवार को कहा कि चुनाव में कोई भाई – भतीजा नहीं होता।

दरअसल उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद संसदीय क्षेत्र से चुनावी नामांकन दाखिल करने के बाद PSP नेता से पत्रकारों ने मुलायम सिंह यादव के उनकी चुनावी सभाओं में शामिल होने से जुड़ा सवाल पूछा, जिसे उन्होंने टाल दिया।

पत्रकारों ने जब बड़े भाई के बारे में सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, ‘मैं पार्टी बनाने और चुनाव लड़ने में सक्षम हूं। छह महीने पुरानी पार्टी अभी तक 41 उम्मीदवा उतार चुकी है। इसके अलावा करीब 50 छोटी पार्टियों के समरथन से अतिरिक्त 38 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। हम राज्य में अधिकतर सीटें जीतेंगे।

नेताजी ने जो कहा है उसे वह बेहतर तरीके से जानते हैं और समझते हैं। मैंने हमेशा उनका सम्मान किया और आगे भी करता रहूंगा।’