...तो नहीं होगा प्यार में ब्रेकअप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

...तो नहीं होगा प्यार में ब्रेकअप

प्यार एक ऐसी चीज नहीं जिसे सिखाया जाए ये तो बस हो जाता है लेकिन कभी कभी आपके प्यार करने का तरीका आपके पार्टनर को पसन्द नहीं आता। और शायद यही ब्रेकअप का कारण बन जाता है। तो यहां पर हम आपको कुछ एसे ही आर्ट के बारे में बताने जा रहे है। जिससे आप अपने प्


...तो नहीं होगा प्यार में ब्रेकअपप्यार एक ऐसी चीज नहीं जिसे सिखाया जाए ये तो बस हो जाता है लेकिन कभी कभी आपके प्यार करने का तरीका आपके पार्टनर को पसन्द नहीं आता। और शायद यही ब्रेकअप का कारण बन जाता है। तो यहां पर हम आपको कुछ एसे ही आर्ट के बारे में बताने जा रहे है। जिससे आप अपने प्यार को बचा सकते हैं।

प्यार में कभी भी फायदा या नुकसान नहीं देखा जाता है। अपने पार्टनर से कभी ये मत बोलो कि मैंने आपके लिए इतना किया और तुमने मेरे लिए क्या किया।

कई लोग ऐसे होते हैं जो एक दूसरे को काफी प्यार करते हैं और अंत में उनकी शादि नहीं हो पाती हैं। लेकिन प्यार वहीं है जिसका भविष्य ना देखा जाये।

प्यार में रिस्पेक्ट का होना बहुत जरूरी होता है इससे आपको अपने प्यार में और गहराई मिलती नजर आती है इसलिए प्यार जब भी करें पूरी रिस्पेक्ट के साथ।

अगर आप कुर्बानी से डरते है तो आप प्यार कभी नहीं कर सकते इसलिए कुर्बानी से न डरे सिर्फ प्यार करें।

प्यार में कभी बदला लेने कि न सोचें क्योंकि वह प्यार नहीं एक दुश्मनी कहलागी। ध्यान रखें कि प्यार करने से पहले प्यार को समझना बेहद जरुरी है। इसलिए पहले अपने पार्टनर को समझे और फिर प्यार का किस्सा दोहराएं