ये होता है PIZZA खाने का सही तरीका...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

ये होता है PIZZA खाने का सही तरीका...

पिज़्ज़ा का नाम सुनते ही मुंह में पानी आ जाता है। पिछले कुछ समय से पिज़्ज़ा भारत में भी बहुत लोकप्रिय हो रहा है। हर बच्चे और हर बड़े को पसंद आ रहा है। लेकिन पिज़्ज़ा के आप कितनी भी बड़े फैन हो ,इसके लिए कितने भी दीवाने हो पर ये बात हम बोल सकते हैं कि आप भी


ये होता है PIZZA खाने का सही तरीका...पिज़्ज़ा का नाम सुनते ही मुंह में पानी आ जाता है। पिछले कुछ समय से पिज़्ज़ा भारत में भी बहुत लोकप्रिय हो रहा है। हर बच्चे और हर बड़े को पसंद आ रहा है। लेकिन पिज़्ज़ा के आप कितनी भी बड़े फैन हो ,इसके लिए कितने भी दीवाने हो पर ये बात हम बोल सकते हैं कि आप भी इसे गलत तरीके से ही खाते होंगे। आप सोच रहे होंगे कि कौनसा गलत तरीका और कैसे खाया जाता है ये। 
अगर आप भी पिज़्ज़ा को एक सिरे से पकड़ कर खाते हैं तो आप भी इसे गलत तरीके से खाते हैं। दरअसल, डेनियल के साथ ही पिज्जा बनाने वाले एंजो कोकियो का मानना है कि आप अगर पिज़्ज़ा को पारंपरिक तरीके से खाते हैं तो उस पर लगी टॉपिंग आपकी प्लेट एमए ही गिरती जाएगी जिसकी वजह से आपका पिज़्ज़ा का स्वाद ख़राब हो जाता है।
डेनियल के अनुसार,सही तरीका है कि अपने पिज़्ज़ा को पहले बटुए का शेप दे याकि अच्छे से इसे मोड़ ले और टिश्यू की मदद से पकड़ कर इसका स्वाद लिया जा सकता है। इससे ना सिर्फ आपकी टॉपिंग नीचे गिरेगी बल्कि आप पिज़्ज़ा का अच्छे से मज़ा भी ले पाएंगे।