अबकी बार मोदी जीते तो दोबारा चुनाव नहीं होगा: आजम खां

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

अबकी बार मोदी जीते तो दोबारा चुनाव नहीं होगा: आजम खां

रामपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खान ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में अबकी बार नरेंद्र मोदी जीते तो देश में दोबारा चुनाव नहीं होगा यह दावा हम नहीं बल्कि भाजपा के नेता भी कर रहे हैं लिहाजा लोकतंत्र को कायम रखना है तो चुनाव में भाजपा को ह


अबकी बार मोदी जीते तो दोबारा चुनाव नहीं होगा: आजम खांरामपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खान ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में अबकी बार नरेंद्र मोदी जीते तो देश में दोबारा चुनाव नहीं होगा यह दावा हम नहीं बल्कि भाजपा के नेता भी कर रहे हैं लिहाजा लोकतंत्र को कायम रखना है तो चुनाव में भाजपा को हर कीमत पर हराना होगा।

सपा कार्यालय पर आयोजित सभा में आजम खान ने कहा कि भाजपा की नियत साफ नहीं है। यह देश लोकतंत्र को मिटाना चाहती है। भाजपा के नेता मंचों से ऐलान कर चुके हैं कि अगली अगली बार चुनाव नहीं होगा।

उन्होंने अपना दर्द बयान करते हुए कहा कि हमारा मुकाबला एक तरफ भारतीय जनता पार्टी से है तो दूसरी तरफ जिला प्रशासन से दोनों में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ रहा है यहां तक की शस्त्र लाइसेंस भी निलंबित कर दिए गए हैं। उन्होंने लोकतंत्र की हिफाजत के लिए भाजपा को हराने की अपील की।

इस अवसर पर विधायक अब्दुल्लाह आजम, जिला पंचायत सदस्य हर सिंह, जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार, पूर्व पालिकाध्यक्ष अजहर खान, पूर्व विधायक विजय सिंह, पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रमोद गंगवार, फ़साहत अली खां शानू, दानिश खां आदि थे।