नहीं सुलझ रही इस VIRAL तस्वीर की पहेली!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

नहीं सुलझ रही इस VIRAL तस्वीर की पहेली!

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है, जिसे देख लोग कंफ्यूज हो रहे हैं। इस फोटो में एक लड़की के सिर के घुंघराले बाल और उसके नीचे शरीर का कुछ हिस्सा नजर आ रहा है। यही हिस्सा ऑप्टिकल इल्यूजन (दृष्टि भ्रम) पैदा कर रहा है। इसे दे


नहीं सुलझ रही इस VIRAL तस्वीर की पहेली!सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है, जिसे देख लोग कंफ्यूज हो रहे हैं। इस फोटो में एक लड़की के सिर के घुंघराले बाल और उसके नीचे शरीर का कुछ हिस्सा नजर आ रहा है।

यही हिस्सा ऑप्टिकल इल्यूजन (दृष्टि भ्रम) पैदा कर रहा है। इसे देखने के बाद ये समझ नहीं आ रहा कि ये फोटो गर्दन का है या फिर पीठ का है।

सोशल मीडिया प्लेयफॉर्म ट्विटर पर वायरल हो रहा ये फोटो लिल मार्टी नाम की एक यूजर के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। इस फोटो शेयर करते हुए उसने लिखा, 'मैं क्यों सोच रही थी कि ये उसकी गर्दन थी?'

मार्टी का शेयर किया ये फोटो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया।  हालांकि लोग इस बात को लेकर कंफ्यूज हैं कि ये लड़की के शरीर के किस हिस्से का फोटो है? कुछ लोग इसे गर्दन की तस्वीर बता रहे हैं तो कई लोगों की नजर में ये जमीन पर बैठी हुई एक लड़की है, जिसके बाल और पीठ दिख रहे हैं। हालांकि ज्यादातर लोगों का मानना है कि ये फोटो जमीन पर बैठी हुई लड़की का है, जिसे उसके पीछे से लिया गया है, और इस फोटो में उसके सिर के बाल और पीठ दिख रहे हैं।